Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

अगर आप भी अपनी पसंद की मूवी देखना चाहते है.पसन्द की मूवी डाउनलोड करना है तो यह लेख आपके लिए उपयोगी होने वाला है. क्योकि इस लेख में हम  मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप के बारे में जानकारी लेकर आये है. इस ऐप में आप मूवी देख भी सकते और डाउनलोड भी कर सकते हैं. 

आप नयी नयी मूवी देखने के आदि है. या फिर हॉलीवुड,बॉलीवुड,तमिल,साउथ मूवी,रिलीज़ होते ही सबसे पहले देखना पसंद है या सबसे पहले देखना चाहते है.तो हम इस लेख में मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप के बारे में देखने वाले App के बारे में बात करने वाले है.
    जिनसे आप घर बैठे फ़ोन में अपनी पसंद की रिलीज़ हुई नयी मूवी देख भी सकते हैं.ओर बिल्कुल फ्री में डाउनलोड भी कर सकते हैं.फिर चाहे वे पुरानी फिल्में हो.या नयी मूवी हो.चलो जान लेते है मूवी डाउनलोड करने वाला एप के बारे में बात करेंगे.

    दोस्तो हर एक नयी Movie फिल्में सिनेमा घरों में जाकर नहीं देख सकते हैं. इसलिए सभी मूवी डाउनलोड करके देखना पसन्द करते हैं. टिव शो,बॉलीवुड,हॉलीवुड,साउथ मूवी, वेब सीरीज,भोजपुरी, तमिल, अपनी पसंद की भाषा वाली फिल्में भी आप इन ऍप्स पर फ्री में देख सकते हैं.तो चलिए इस लेख को शुरू करते हैं और जान लेते है मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप कोन कोन से हैं.

     मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप|Movie Downloader Apps

    Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

    अगर आपको मूवी देखना और डाउनलोड करना पसंद है तो आपके लिए कुछ बेहतरीन App लेकर आए हैं. जो हम इस लेख में आगे बताने वाले हैं.

    जिनकी मदद आप अलग अलग भाषा अपनी पसंद की न्यू मूवी देख सकते है ओर डाऊनलोड कर सकते हैं. यू तो आपको Google पर अनेक Website मिल जाएगी,लेकिन इनमें कुछ Websites फर्जी वेबसाइट होती है.इनमें आपको थम्बनेल तो मूवी का दिखाया जाता है लेकिन उसमें वीडियो होता और ही हैं जैसे स्टोरी बताते रहते है.ये समस्या आपको भी आ रही है.आज इस लेख आपकी समस्या दूर करने के लिए Movie Download करने वाला Apps लेकर आये हैं.

    Jio Cinema मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप्

    Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps


    Jio सिनेमा सबसे अच्छा मूवी देखने वाला ऐप्प है.इसमें Movie देखने के साथ साथ मूवी को Download भी कर सकते है.Jio Cinema में आपको इंडियन Bollywood मूवी,हॉलीवुड मूवी,ट्वी शो,वेब सीरीज,देख सकते है.Jio Cinema App ,Jio कंपनी के द्वारा बनाया गया App हैं. जोकि Jio यूजर के लिए एक दम फ्री मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप्स हैं.इसको केवल Jio यूजर ही फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं.


    अगर आप भी मूवी Download करना चाहते हैं. अपने पसन्द की पुरानी मूवी देखने की सोच रहे है.तो Jio Cinema आपके लिए उपयोगी साबित होगा. इस ऍप्स में आप एकदम फ्री में मूवी देख सकते हैं. इसमें आप स्पोर्ट्स जैसे कि क्रिकेट मैच भी देख सकते है.साथ ही टीवी सीरियल देख सकते हैं.

    इसको आप Playstore से डाउनलोड कर सकते हैं.अबतक इसको 4.0 की रेटिंग मिली है.ओर 100 से भी ज्यादा मिलियन लोगों ने अबतक इसको डाउनलोड किया है.Jio Cinema App को डाउनलोड करने के लिए आप हमारे द्वारा दिये बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं.



    Hotstar मूवी डाउनलोड करने ने वाला एप्स

    Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

    मू
    वी डाउनलोड करने व मूवी देखने के लिए सबसे बढ़िया ऐप में से एक हैं Hotstar Apps इस Apps में आप Movie, टीवी शो,क्रिकेट ,Sports, देख सकते हैं. इसमें आप मूवी Download भी कर सकते हैं. 

    इसमें आप फ्री में ओर पैसे देकर देख भी सकते और डाउनलोड भी कर सकते हैं. फ्री ओर paid दोनों है.हॉटस्टार से आप लाइव क्रिकेट मैच भी देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको Disny hotstar का subscription का रिचार्ज कराना होता है.

    Hotstar मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पॉपुलर एप्स है.Hotstar Apps को Download करने के लिए आप Playstore का उपयोग कर सकते है.ओर हमारे दिए गये Download बटन पर क्लिक करके भी Hotstar को Download कर सकते हैं.

    Hotstar को अबतक 4.0 की रेटिंग मिली है.17 MB की Size है.अबतक 500 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने Hotstar को Download किया है.

    Download Hotstare


    Telegram मूवी डाउनलोड करने वाला एप्स

    FREE Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

    Movie डाउनलोड करने के लिए telegram भी एक मानी हुई पॉपुलर एप्लीकेशन ऐप है.जिसमे फेसबुक ,व्हाट्सएप्प की तरह ग्रुप बनाकर नई पुरानी मूवीज की लिंक ग्रुपो में शेयर करते रहते हैं.

    अगर आप भी मूवी रिलीज होने के दिन ही देखना चाहते है तो आप टेलीग्राम में उसी दिन ही लिंक शेयर हो जाती है, जिस दिन मूवी रिलीज होती है.आप वहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं.

    telegram को अब तक 4.2 की रेटिंग मिली हैं जो कि बहुत ही अछि रेटिंग है.इसकी 29 MB की Size है.अबतक telegram को 1 बिलियन से भी ज्यादा लोगो ने डाउनलोड किया है. अगर आप भी telegram से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको Telegram Download करना होगा. 

    Telegram को Download करने के लिए आप हमारे दिए गए Download बटन से भी टेलीग्राम को Download कर सकते है.ओर यह App Playstore पर भी उपलब्ध हैं.



    Pikashow फ्री मूवी डाउनलोड करने वाला एप

    FREE Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

    Pikashow एक बहुत ही पॉपुलर फ्री मूवी Download करने वाला Apps है.जो Android Mobile यूजर्स के लिए ही उपलब्ध हैं.Pikashow App पर आप ताजा रिलीज हुई मूवी देख सकते हैं.फिर चाहे वो तेलगु मूवी हो या बॉलीवुड,हॉलीवुड,तमिल, साउथ मूवी,सभी टॉप रिलीज मूवी आप Pikashow ऐप पर आसानी से बिलकुल फ्री डाउनलोड कर सकते हैं इसमें आपको अलग अलग भाषाओं में मूवी देखने को मिलती है.

    Pikashow App में दूसरे मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप्स की तरह किसी भी प्रकार के सब्सक्रिप्शन रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ती है.आपके एंड्रॉयड मोबाइल में इंटरनेट डेटा का रिचार्ज होना जरूरी है.बाकी आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

    इस app की रेटिंग 4.5 की है ,19 MB की साइज है 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने Pikashow App को डाउनलोड किया हैं. आप भी Download करना चा रहे है तो हमारे दीए हुए बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है.


    Movie Fire मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप


    Movie Fire App में आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते है.मूवी के साथ साथ आप इसमें वेब सीरीज ,Bollywood Movie आसानी से देख सकते है.ओर यह बहुत पोपुलर ऐप्प हैं.

    Movie Fire एक Android एप है जिसको ऐसे लोगो के लिए डिजाइन किया है.जो ऐसे ऐप्स की गूगल पर तलाश करते रहते हैं. इस यह ऐप्प लघु फ़िल्म ,बेव सीरीज,Bollywood, Hollywood, दुनिया भर की फिल्मों को फ्री में आपको दिखा था है.यह ऐप आपको सभी मूवी एचडी में दिखा था है,इस ऐप के लिए आपको एक उपयुक्त इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत हैं.

    इस एप्लिकेशन पर आपको तमाम Movie मिल जाती है.जो मूवी आप देखना चाहते है.दूसरे मूवी देखने वाले एप पर अपने समय की बर्बादी करने से तो अच्छा है आप इस एप को उपयोग में ले.यह एप्लिकेशन आपको Google Playstore भी मिल जाएगा और हमारे दिए गए Download बटन पर भी क्लिक करके आप इसको अपने Android Mobile फ़ोन में इंस्टाल कर सकते हैं.


    Movie Fire App की 8.9MB की साइज है,ओर इसका लेटेस्ट वर्जन भी v1.12 का है 

    Movie Box डाउनलोड करने वाला ऐप


    Movie Box - ऐप्स भी मूवी देखने वाले में सबसे बढ़िया Apps में से एक है.जिस पर आप Movie देख भी सकते Download भी कर सकते है.इस एप्प पर आप अनलिमिटेड फ्री में मूवी देख सकते हैं. 

    Movie Box ऐप में आप अपने पसंदीदा भाषा जैसे हिंदी,इंग्लिश,मराठी,तेलगु,मलायम,कश्मीरी,सिंधी,कनाडा,बंगाली, व अनेक भाषाओं में फिल्में देख सकते हैं. 

    आपको इस ऐप की Streaming की स्पीड भी अच्छी मिलती है,इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए हमारे दिए गए Download बटन पर क्लिक करके अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते हैं.  

    फ्री में मूवी डाउनलोड कैसे करें

    अगर आप भी फ्री में मूवी डाउनलोड करने की सोच रहे है तो आपको Google बहुत सारे ऐप्स मिल जाएंगे जैसे कि Pikashow, Movie box, Jio Cinema, Movie Fire, जैसे बहुत ऐप्स मिल जाएंगे.

    जिन ऐप्स में आप सभी प्रकार की Movie ऑनलाइन देख ओर Download कर सकते हैं.ओर यह सभी ऐप फ्री ऐप्प हैं. जो Android फ़ोन के लिए ही उपलब्ध हैं.

    Movie Download Karne Wala Apps Movie Flix

    FREE Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

    आप मूवी डाउनलोड करके देखना चाहते है.तो आपके लिए Movie डाउनलोड करने वाला Apps Movie Flix अच्छा उपयोगी साबित हैं.इस App को दुनिया भर में 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने पसन्द किया हैं.

    Movie Flix बहुत पॉपुलर Apps में से एक है. इसमें आप TV Live show, Live Program, Live Cricket,South Movie, Bollywood Movie, यह सब आप इस एप्प से देख सकते है.यह Movie Fire,Movie Box,Jio Cinema, Pikashow, ऐप की तरह ही है.यह भी पॉपुलर ऐप है.             
    यह भी पढ़े
       









    इस App में आपको हर एक मूवी मिलेगी जो आप देखना चाहते हैं.आप Movie Flix से भी मूवी Download कर सकते हैं.इस एप को आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करके Download कर सकते हैं.ओर Playstore में आसानी से मिल जायेगा.

    इस ऐप को 3.4 की रेटिंग मिली हैं.और 10 MB Size का यह ऐप हैं.10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसको डाउनलोड किया हैं.


    Video Buddy ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप्स

    यह ऐप्प भी Movie डाउनलोड करने वाले सबसे बेस्ट Apps में से एक है.जो की Internet माध्यम से अपने उपयोगकर्ताओ के लिए को गाने,कॉमेडी शो,मूवीज,बॉलीवुड,हॉलीवुड,छोटे पर्दे के शो ,तमिल फिल्में करने के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होता हैं.इस एप्प में इंटरनेट पर जो भी नए नए वीडियो मूवीज,टीवी शो अपलोड होते हैं.

    इस एप पर उपयोगकर्ताओं को आसानी से मिल जाते है.जिन्हें इस एप के माध्यम से आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं.यह ऐप आपको Google playstore पर आसानी से मिल जाएगा वहा से आप इसको Download कर सकते है.

    अंतिम लाइन

    इस तरह आपको Movie Download करने वाले ऐप के बारे में हमने आपको इस लेख के माध्यम से समझाया है.जिन Apps आप अपने मोबाइल में मूवी डाउनलोड करके देख सकते हैं हमने आपको मूवीज डाउनलोड करने वाले सबसे बढ़िया Apps के बारे में बताया हैं.इन सभी ऐप में आप फ्री में मूवी डाउनलोड करके देख सकते हैं.आशा है यह लेख आपके लिए यूज फुल रहा होगा.जानकारी अच्छी लगी तो सोशल मीडिया पर शेयर करें.

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff