हागो एप्प किस देश का है?Hago app belongs to which country?

 हागो हागो ,दोस्तो जैसा कि आप सब जानना चाहते है कि हागो ऐप्प किस देश का है।


यह पोस्ट उन लोगो के लिए है जो कि नही जानते कि हागो एप किस देश का है और हागो ऐप क्या है 


हागो ऐप्प किस देश का है,दोस्तो आप गेम खेल कर पैसा कमाना चाहते है और आप एप्प के माध्य्म से कमा भी रहे होगे और ऐसे में आप जानना भी चाहते होंगे कि हागो एप्प किस देश का है अक्षर आपके मन मे ख्याल आई जाता होगा की आपके मन मे सवाल तो उठता ही होगा कि यह एप्प किस देश ने मनाया है हागो अप्प किस देश का है आज हमारी इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे कि हागो एप्प किस देश का है। 

हागो एप्प किस देश का है ?

हेलो दोस्तो हमारी website hindipage.in में आप सभी का हार्दिक का स्वागत है ,दोस्तो आज हम बात करेंगे हागो एप्प के बारे में की हागो एप  किस देश का है ,दोस्तो हागो एप्प एक बहुत ही बढ़िया गेमिंग एप है  जिस से लोग गेम खेलकर पैसे कमाते है ओर अपना टाइम पास करले ते है । 


    अगर आप भी जानना चाहते है कि हागो ऐप किस देश का है और हागो एप क्या है तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े मैंने हागो एप्प के बारे में पूरी जानकारी बताई हैं, की हागो एप क्या है और किस देश का  हैं ,तो आईये जान लेते है ।

    hago app किस देश का है ?

    दोस्तो playstore ओर  internet  पर बहुत सारे ऐसे app जिनसे आप game खेल कर पैसा कमा सकते है और अपनी जरूरते पूरी कर सकते हैं, जैसे कि फ़ोन रिचार्ज ओर tv रिचार्ज कर सकते है और अपनी जरूरत की shoping कर सकते और घर ख़र्चा चला सकते है ।


    आज हम hindipage. in की आज पोस्ट में ऐसे ही पैसे कमाने वाले app के बारे में बात करेंगे जिन में से एक है hago aap जोकि हर दिन दिन  ब दिन पॉपुलर होता  जा रहा हैं , लोग इससे game खेल कर बहुत सारा पैसा कमा रहे है ,इस app में game खेलने के साथ साथ फेसबुक की तरह अपने दोस्तों से chating भी कर सकते हैं और social meda app की तरह mesage भी कर सकते है ।


    दोस्तो हागो app हमे मनोरजंन के साथ साथ पैसे कमाने का अवसर प्रदान करता  hago app इंडिया में बहुत पॉपुलर हो चुका है india में इसे 14 % लोग इसका स्तेमाल कर रहे है खासकर युवा पीढ़ी के लोग इसका उपयोग कर रहे है ।



    सबसे ज्यादा hago app का उपयोग इंडोनेशिया के लोग करते hago app इंडोनेशिया के लोकप्रिय app बन चुका है ।
    यह app android,ios दोनों के लिये प्रयुक्त app है दोनों के लिये उपलब्ध हैं ।


    दोस्तो hago app को अब तक दुनिया मे100 milian से  ज्यादा लोगों ने playstore से download किया है जो कि अब india में playstore पर उपलब्ध नही है , आप अंदाजा लगाई ये hago app को 100 milian से ज्यादा लोगो ने dawnload किया है तो इसकी लोकप्रियता कितनी है ।


    इस app को दुनिया मे कुछ लोग social gaming app के नाम से भी जानते है क्योंकि इस पर game खेलने के साथ साथ social midea की तरह चैटिंग ओर इसकी खास बात यह है कि इस app के माध्य्म से चाहे दुनिया मे कहि भी बेटे हो game खेलते वक्त live बात भी कर सकते है । 


    इसको सन 2018 में hago singapore pte. ltd प्राइवेट लिमिटेड (पीटीई लिमिटेड) नामक कंपनी के द्वारा बनाया गया था ।  ओर इसके द्वारा किसी फेसबुक की तरह दूसरे व्यक्ति को friend request भी भेज सकते है ।hago singapore pte. ltd का मकसद है कि लोग मनोरजंन के साथ साथ पैसे भी कमाए ।


    आपको इस app में हर तरीके की game मिलेगी जिनको खेल कर आप पैसे कमा सकते हो जैसे कि fruit game ,fruit chop, 8 ball pool,हो या hungry frog हो sheep and puzzle हो ऐसे बहुत सारे game आपको मिल जाएंगे ।


    दोस्तों अगर आप भी इस app में game खेल कर पैसा कमाना चाहते है ओर आप इस app को playstore में खोज रहे है तो यह app आपको playstore में कही नही मिलेगा । आप इस app को google में hago apk लिखकर  download कर सकते है ,

    Hago app को download कैसे करे ?

    दोस्तो यह app आपको google playstore पर तो नही मिलेगा इस लिए  हम आपको कुछ ऐसा ट्रिक बताऊंगा जिसके द्वारा आप इस hago app को dowload कर सकते है ।

    Dawnload करने के तरीके 
    सबसे पहले अपने फ़ोन का crome ब्राउज़र ओपन करे crome ब्राउज़र में  hago apk लिखकर search करे । आपके सामने एक पॉपअप विंडो ओपन होगी । पॉपअप विंडो ओपन होने के बाद जो पहली लिंक है उसके ऊपर क्लिक करे जो हमने नीचे फ़ोटो में  दर्शा रखा है।




    वहा पर क्लिक करें और फिर आपके सामने एक ओर पॉपअप विंडो ओपन होगी, आपको Hago apk 5.1.2 download 86.82 MB  पर क्लिक करना हैं जोकि  हमने नीचे दि हुई फ़ोटो में तीर का निशान से दर्शाया है वहाँ पर आपको क्लिक करना है।


    अब फिर आपके सामने एक ओर popap windo ओपन होगा ,आपको नीचे तीर के निशान पर दर्शाया गया किस भी एक पर क्लिक कर देना है 







    फिर आपके सामने एक ओर नीचे दी हुई ऐसा विंडो ओपन होगा 


    अब आपको download anyway पर click करना है अब आपके सामने डाउनलोड होना शरू हो जायेगा ,आप हमारे नीचे दिए हुवे download बटन पर भी क्लिक करके डायरेक्ट download कर सकते हैं यह app कोरोना काल के दौरान 



    app किस देश का है ?

    Hago app एक बहुत ही शानदार gaming  social midea app है जो अपने यूजरर्स को नए नए लोगो से जोड़ता है hago app इंडोनेशिया के बाद भारत मे सबसे ज्यादा यूज किया जाने वाला app है बहुत लोकप्रिय हो गया । इस hago app को 2020 में एक वर्ष में सबसे अधिक 12 milian लोगो ने download किया था ओर इस hago app की खेल की लोकप्रियता बढ़ती चली गई । 


    जून 2020 में चीन और भारत के के सैनिकों के बीच झड़प हो गई थी जिसमे भारत के 20 ओर चीन के 40 जवान मारे गए थे उस दौरान भारत की  केंद्र सरकार  चीन के 59 apps भारत मे बैन किये थे जैसे कि share chat, tiktok, ucnews, vchat,uc browser आदि ।


    उन में से एक था hago app जी हाँ  hago app एक चीनी app है जिसको 2020 में भारत सरकार ने  भारत मे बैन कर दिया है ।
    अब आप समझ ही गये होंगे कि hago app किस देश का app है ।



    दोस्तो आपको hago app की जानकारी कैसी लगी मुझे आशा है कि आप यह जानकारी जरूर पसंद आई होंगी अगर आपको हमारी पोस्ट द्वारा दी हुई यह जानकारी पसन्द आई है तो आप सोशल मीडिया जैसे whats app ,facebook, instagram, ओर अन्य social midea paletfrom पर जरूर share करे ।


    इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है हमे नीचे comment box में कमेंट करके जरूर बताएं ।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff