बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें

बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें   आप भी Wifi का पासवर्ड बार बार लगाने से प्रेशान है,या किसी को बार बार पासवर्ड बताने से आप परेशान है.और आप सोचते होंगे की बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें. तो आज हम इस आर्टिकल में इसी चीज का हल लेकर आए हैं.

की Bina Password ke Wifi kaise connect kare. अगर आप भी जानना चाहते है की Bina Password ke Wifi kaise connect kare. तो हमारे इस आर्टिकल को आप पूरा पढ़े.यह आर्टिकल आपके लिए बहुत मददगार साबित होने वाला है.

आपके फोन का इंटरनेट Balance पूरा हो जाता हैं,और आपको कोई जरूरी चीज या जरूरी Document Download करना या किसी को सेंड करना होता हैं.और डाटा बैलेंस बिना Download नही हो पता है.या Send नहीं होता हैं. ऐसे में आप क्या करते हैं.किसी के या अपने Wifi से Conect करना होता हैं.और आप wifi का पासवर्ड भूल जाते हैं.

आप पासवर्ड लगा नही पाते है.आप सोचते हैं की अब क्या करें बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें.बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे चलाए.तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं हम आपके लिए कुछ ऐसा लेकर आए है. जिससे आपको बार बार में वाईफाई के पासवर्ड लगाने की जरूरत ही नही पड़ेगी.

Bina Password ke Wifi kaise chalaye

अगर आप बिना Password के Wifi चलाना चाहते हैं.तो उसके लिए आपको वाईफाई के पासवर्ड का QR Code को Generate करने की आवश्यकता है.

आप वाईफाई के Password का QR Code बनाना पड़ेगा.QR Code बनाने के बाद आप कोई सा भी मोबाइल QR Code को Scan कर के Conact कर सकते हैं अब आप सोच रहे हैं की QR Code बनाए कैसे ये प्रोसेस भी हम आगे बताने वाले हैं.

बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें

बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें
बिना पासवर्ड के वाईफाई कनेक्ट करने के लिए आपको अपने वाईफाई के पासवर्ड को QR Code में बदलने की आवश्यकता होती है.आपको Google पर ऐसी बहुत सी Website मिल जाएगी.जो आपके वाईफाई के पासवर्ड को QR Code में बदलकर देती हैं.

अगर आप भी चाहते हैं की QR Code बनाकर बिना पासवर्ड के वाईफाई कनेक्ट कर के स्तेमाल करे.हम आपको जो जानकारी नीचे देने वाले है.


उसको ध्यान से पढ़ें.आपको QR Code बनाने के लिए अपने फोन का Google ब्राउज़र को ओपन करके सर्च बार में http://zxing.appspot.com,

http://www.qrstuff.com दोनो वेबसाइट में से किसी भी एक वेबसाइट को सर्च करके ओपन करें.

open करके Wifi Network'और Wifi Login का ऑप्शन मिलेगा आप उस ऑप्शन को सलेक्ट करें.बाद में SSID का सेक्शन दिखेगा उसमे अपनी वाईफाई का नाम टाइपिंग करें.वाईफाई का नाम टाइप करके अपने वाईफाई का पासवर्ड को लिखना है.

नेटवर्क टाइप को सलेक्ट करना हैं.उसके बाद आपको दो ऑप्शन दिखेंगे Generate और Download QR Code का दोनो में से एक पर क्लिक करके अपने वाईफाई का QR Code बनाले. आप इसका फोटो कॉपी करके रख सकते है.ताकि जब भी आपको जरूर पढ़े.Scan करके कनेक्ट कर सकते हैं.

अब इस QR Code को Scan करके आप बिना पासवर्ड के वाईफाई चला सकते हैं.और बिना पासवर्ड के वाईफाई कनेक्ट कर सकते हैं.

इस तरह आप बिना पासवर्ड के वाईफाई कनेक्ट करके चला सकते हैं।
लास्ट लाइन

हमे पूरी पूरी उम्मीद हैं की बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें की जानकारी जरूर समझ में आई हैं.और आप अब आप बिना पासवर्ड के आप वाईफाई कनेक्ट करके यूज़ कर सकते हैं.अब आप पासवर्ड भूल भी जाते हैं तो कोई दिकत नहीं उम्मीद है. 

आपको हमारा बिना पासवर्ड के वाईफाई कैसे कनेक्ट करें.का आर्टिकल जरूर पसंद आया है.आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसको सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर शेयर जरूर करें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

fsdff