फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें[ Download photo beautification app]



फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें[ Download photo beautification app]


फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें

Photo Sundar Banane ke liye Apps Download Kare 2022 अपनी फ़ोटो को सुंदर कैस बनाएँ? किसी भी image को ब्यूटिफ़ुल बनाने के लिए वह कौनसा ऐप्स हैं? फ़ोटो सुंदर बनाने का ऐप्स कौनसा हैं? फ़ोटो सुंदर बनाने का ऐप्स कैसे डाउनलोड करें? इस की जानकारी यहाँ देखने के लिए मिलेगी।

अपनी फ़ोटो या सेल्फ़ी हर दिन सभी लेते हैं। लेकिन सुंदर नही आती फ़ोटो अछि नहीं आती हैं। या चेहरे पर काले काले दाग, दब्बे, मुहासे , फुंसी फोड़े हो जाने के कारण फ़ोटो बहुत सुंदर नहीं दिखायी देती हैं। तो हम आपके लिए लेकर आए हैं। सबसे अच्छे और टोप beauty apps की लिस्ट। जिस्की मदद से आप बहुत ही आसानी से फ़ोटो को सुंदर बना सकते हैं।

पार्टी, प्रोग्राम, Fanction में जाते है या कही घूमने जाते हैं। तो फ़ोटो लेते ज़रूर हैं। वहाँ खुद की फ़ोटो भी ज़रूर लेते हैं। ओर फिर उनको फ़ेसबुक , इंस्टाग्राम, Whatsapp , Sharechat, Status Video, पर ज़रूर लगाते हैं। social मीडिया पर अपलोड हर एक व्यक्ति करता रहता हैं। फिर अपने दोस्तो रिश्तेदारों को जरूर दीखाते हैं, कि हम यहाँ शिमला ,मणाली घूमने गए थे। वहाँ बहुत सारी फ़ोटो खींची थी। background, जैसी सभी चीजें ज़रूर देखते हैं। लेकिन आपके android फ़ोन का कैमरा अच्छा नहीं होने के कारण फ़ोटो अच्छी नहीं दिख थी है।

इसलिए हमने यहाँ फ़ोटो को सुंदर बनाने के लिए बहुत अच्छी अछि ऐप्स डाउनलोड करने की जानकारी लेकर आए हैं। ताकि आप अपने android मोबाइल फ़ोन या ios से फ़ोटो को सुंदर अछि बना सकें। और अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को दिखा सके या whatsapp status लगा सकें। चलिए देखते हैं, वह एप्प कौन-कौनसे हैं, जिन एप्प से फ़ोटो को सुंदर बना सकें? और beautyfull फ़ोटो बनाने का ऐप्स डाउनलोड कहाँ से करें-


फ़ोटो को अच्छी सुंदर बनाने का ऐप्स डाउनलोड

अपनी फ़ोटो को अच्छी क्यूट  बनाने के लिए   गूगल प्ले स्टोर पर बहुत सारे ऐप्स मिल जाएंगे। लेकिन उनमे बहुत से ऐप्स खराब होते हैं। कुछ ऐप्स को चलना ना मुमकिन होता हैं। ऐसे में हम  आपको सबसे बेस्ट और सबसे अच्छे फ़ोटो अच्छी बनाने वाले ऐप्स के बारे में बतायेंगे। जिससे आप आसानी से किसी भी फ़ोटो image की एडिटिंग कर सकेंगे। और Professional Photo Edit  कर सकेंगे।


Photoshop Express photo editor

फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें[ Download photo beautification app]



Photoshop Express photo editor फोटोशॉप एक्सप्रेस फोटो एडिटर: यह एप्प फोटो सुंदर बनाने वाले apps में से एक है। आपको यह ऐप्प गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा। इस ऐप से आप किसी भी असामान्य (साधारण) फोटो को प्रोफेशनल फोटो बना सकते है। यानी सिंपल फोटो को अच्छी फोटो बना सकते हैं।इसमें किसी भी फोटो की आसानी से फोटो एडिटिंग कर सकते हैं। और एक अच्छी फोटो में चेंज कर सकते हैं।

 यह एप्प्स एंड्राइड मोबाइल फोन के लिए गूगल प्ले स्टोर पर है। और ios आईफोन के लिए एप्पल एप के स्टोर पर उपलब्ध है।गूगल प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग 5 में से 4.3 हैं।और इस ऐप को दुनिया मे 10 से 11 करोड़ से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। यानी कि 10 से 11 करोड़ लोगों ने इसको पसन्द किया है जो सबसे अच्छी बात है। और यह एप्प काफी फेमस और टॉप में से एक है। इस एप्प्स की मदद से आप जैसा चाहे वैसी फोटो को अच्छी बना सकते हैं।

Photoshop express photo editor एप्प्स को आप यहाँ हमारे द्वारा दिये गये डाउनलोड बटन पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते हैं ।

Photoshop express photo editor यहाँ से डाउनलोड करें-



Photoshop Express Photo Editor में features क्या क्या है-

इस एप्प्स में बहुत ऐसे फीचर्स है जो आपकी फ़ोटो को सुंदर बनाने में मदद करते हैं।

Remove unwanted elements and objects

Advanced healing

Selective Editing

Perspective correction

reduce color noise and sharpen detail

smooth graininess, 

Photo angles, Crooked image

filter and effects

Blur, Background Color, Text, sticker

personalize with style

Collage

spot healing



B612 एप्प




फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें[ Download photo beautification app]




B612 यह एप्प भी सबसे सुंदर अच्छी फोटो बनाने के एप्पो में से सबसे महसूर एप्प है। इस ऐप में आपको फ़ोटो को सुंदर बनाने डिजाइन करने जैसे कई फीचर्स मिल मिलते हैं । इस ऐप में आप फ़ोटो को फिल्टर भी कर सकते हैं, औऱ फ़ोटो में effect भी डाल सकते हैं। और इसमे आपको sticker ओर sticker लगाने का ऑप्शन मिलता हैं।


जैसे फोटो ब्राइटनेस बढ़ाना तेज करना, फोटो में कलर चेंज किसी अंधेरे में ली हुई फोटो को ब्राइटनेस तेज करके साफ इमेज बना सकते हैं। आप भी अपने android मोबाइल phone से फोटो अच्छी बनाना चाहते हैं। आपको B612 नाम की ऐप्स गूगल प्ले स्टोर पर मिल जायेगी। प्लेस्टोर से डाउनलोड कर के अपने फोन में यूज कर सकते हैं।
B612 एप्स से आप वीडियो एडिटिंग भी कर सकते हैं, इस एप्प से आप वीडियो भी बना सकते हैं,

Edit videos- आप इसमें वीडियो बना सकते हैं ।और सॉन्ग भी लगा सकते हैं ।

App B612 के फीचर्स -

Warriors filter and effects कर सकते हैं।

Borders- फोटो किनारे स्टाइलिश बॉर्डर

डिजाइन कर सकते हैं । (borders design)


Advanced colour Edit कर सकते हैं

Crop- फोटो की साइज घटा भी सकते हैं और बड़ा भी सकते हैं। या फोटो को किसी भी भाग से काट सकते हैं ,जहा से आप काटना चाहो मतलब कहि से भी काट सकते हैं ।

Text- फोटो पर आप अपना नाम भी लिख सकते हैं। या शायरी भी लिख सकते हैं।

Natural portrait edit (प्राकृतिक चित्र संपादित कर सकते हैं)

Decoration stickers - फोटो पर इमोजी स्टीकर्स लगा सकते हैं, जैसे 🤣🤣🤣😋😋😶😶🥰🐵🐵🐒🐒 और भी बहुत कुछ स्टिकर लगा सकते हैं।

तो आप इस तरह से इस ऐप की मदद से बहुत सुंदर और अच्छी फ़ोटो बना सकते हैं। B612 एप्प फ़ोटो सुंदर बनाने वाले एप में से एक बहुत शानदार एप्प हैं। इस एप्प को अब तक 500मिलियन लोगो ने डाउनलोड किया है, इस कि रेटिंग भी 4.2 हैं । इस एप्प को एक बार डाउनलोड कर के यूज जरुर कर के देखे ।

इस एप्प को download करने के लिए यहाँ क्लिक करें-







Canva app

फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें[ Download photo beautification app]




फोटो को beautiful ,nice फ़ोटो बनाने वाले ऐप में से एक Canva App हैं। canva app की मदद से आप अपने android फोन में ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। और उसमें सुंदर फोटो बना सकते है। आप अपनी किसी भी फोटो को सुंदर फोटो बना सकते हैं।


इस ऐप की खास बात यह है कि आप canva app ऐप से फोटो , लोगो बना सकते हैं, फ़ोटो फिल्टर भी कर सकते हैं और तरह तरह के कलर चेंज कर सकते बदल सकते है, ओर वीडियो भी एडिट कर सकते हैं, college photo collage और college video, भी इस ऐप से बना सकते हैं। यह अब तक का सबसे बढ़िया और intresting एप्स है। कैनवा एप की मदद से आप अपनी किसी भी प्रकार की फोटो को very ब्यूटीफुल फोटो बना सकते हैं। ओर तरह तरह के बैकग्राउंड चेंज कर सकते हैं।


फीचर्स Canva App


सुंदर ओर अच्छी फ़ोटो बनाने के लिए इसका उपयोग किया जा सकते हैं।

फोटो एडिट कर सकते हैं कलर बदल सकते हैं, फिल्टर कर सकते हैं ।

Graphic design करने के लिये canva app का स्तेमाल कर सकते हैं।

किसी भी प्रकार का logo बना सकते हैं अपनी फोटो के लिए ।

यूट्यूब चैनल के लिये थम्बनेल बनाने के लिए इसका प्रयोग किया जा सकता है ।

इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के लिए फोटो बना सकते हैं

Canva app यहाँ से download कर सकते हैं -

फ़ोटो सुंदर बनाने का एप कौनसा हैं?

आपको internet पर फ़ोटो सुंदर बनाने का ऐप बहुत मिल जाते है। जिनमें से सबसे अच्छे College maker photo aditor,Canva app, B612,Photoshop Express /Photo Editorऐप् हैं। ये सारे ऐप् आपको एंड्रॉयड फ़ोन प्लेस्टोर में के लिए फ़्री ऐप्प है। आप गूगल प्लेस्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते हो ।


    College Maker Photo Aditor



    फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप्प Download करें[ Download photo beautification app]




    College Maker Photo Aditor अगर आप लोग भी अपनी फोटो को ब्यूटीफुल बनाना चाहते हैं तो कॉलेज मेकर एप्प आपके लिए बहुत अच्छी और सबसे बेस्ट ऐप्प साबित हो सकती हैं। इसमें कोलाज फ़ोटो बनाने के लिए सबसे ज्यादा फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। साथ ही आप फोटो एडिट अच्छे ओर बढ़िया ढ़ंग से कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से आप बहुत ही ज्यादा अच्छी और सुंदर अमेजिंग फोटु वे बना सकते हैं



    इसमें आप लोग अलग अलग डिजाइन में फ़ोटो फ्रेम बना सकते हो। साथ में बहुत सारे स्टाइलिश डिजाइन स्टीकर भी इस ऐप्प उपलब्ध हैं। इस ऐप्प में आपको लाइट डेकोरेशन, तितली ,रिंग लाइट ओर अन्य जैसे मिलते है।इस ऐप्प में आप एक साथ 20 से अधिक फोटो तक जोड़कर collage बना सकते हैं।


    इस एप्प में आप लोगों को डिजाइन किये हुवे टेंपलेट भी मिलेंगे। उसमें सिर्फ आपको अपनी फोटो लगाना होता है। Stylish fram stylish patterns, Stylish Text,अलग अलग फॉन्ट मिल जाते हैं, Festival Frames जैसे Features इस ऐप्प में मौजूद हैं।


    आप अपनी बहुत सुंदर सुंदर फोटो बना सकते हैं और आप social midea whats app, telegram ,share chat, facebook, पर share कर सकते है और status लगा सकते हैं। ओर फेसबुक पर अपलोड कर सकते हैं। फ़ोन के गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप्प की रेटिंग 4.5 हैं ओरइसको 5 करोड़ से ज्यादा लोगो ने google प्लेस्टोर से डाउनलोड किया हैं।


    इसको आप यहाँ से भी download कर सकते हैं-

    कोलाज बनाने के लिए इसमें आप अधिकतम 20 से ज्यादा फोटोज जोड़ सकते हैं ।

    इसमे आल बैकग्राउंड धुंधला (blur) भी कर सकते हैं।

    फ़ोटो को क्रॉप करके एडिट कर सकते और ओर टेक्स फ़िल्टर भी कर सकते हैं ।

    इसमे आपको 100 से ज्यादा बैकग्राउंड ओर स्टीकर मिलते हैं 

    ओर भी अन्य features मिल जाते हैं ।

     

    सुंदर फोटो बनाने का App (PhotoScape)

    Beautiful Photo Maker Software photoscape फ़ोटो स्केप सॉफ्टवेयर बहुत अच्छा सॉफ्टवेयर है। यह सॉफ्टवेयर केवल pc, leptop ,विंडो के लिए उपलब्ध है। फोटोस्केप अच्छा ब्यूटीफुल फ़ोटो बनाने में मदद करता है। फ़ोटो स्केप फोटो सुंदर बनाने वाले बेस्ट सॉफ्टवेयरो में से एक है। हम खुद भी फोटोस्केप सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते है। फोटोस्केप सॉफ्टवेयर इस्तेमाल करने में बहुत आसान है।

    फोटोस्केप सॉफ्टवेयर में आपको बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं। जैसे फोटो इफ़ेक्ट डालना, फिल्टर्स करना, साइज के इसाब से बैकग्राउंड चेंज कर सकते हैं,  और फीचर्स मिल मिलते हैं। फोटोस्केप सॉफ्टवेयर अच्छा और आसान सॉफ्टवेयर है। फोटोस्केप का इस्तेमाल हर व्यक्ति कर सकता है। इस सॉफ़्टवेयर को google से डाउनलोड कर सकते हैं।


    लास्ट शब्द फ़ोटो को सुंदर बनाने का ऐप्प

    आप को फ़ोटो को सुंदर बनाने का ऐप्प की जानकारी केसी लगी । आप इस प्रकार अपनी किसी भी फ़ोटो को एडिट कर सकते है। और अपनी फोटो को अति सुंदर और अच्छी फ़ोटो बना सकते हैं। गर्ल फ्रेंड, अपनी फोटो को इन apps के माध्यम से सुंदर और बेस्ट फ़ोटो बना सकते हैं ।

    हमने आपको ऊपर पोस्ट में फ़ोटो को सुंदर बनाने का apps के बारे में जानकारी दि है  जिन एप्प्स की मदद से आप किसी भी फ़ोटो को सुंदर और बेहतरीन अच्छी बेस्ट फ़ोटो बना सकते हैं । 

    अगर आपको हमारे द्वारा दी गई फ़ोटो को सुंदर बनाने का एप की जानकारी आपको अच्छी लगी उम्मीद है जरूर अच्छी लगी होगी और आप समझ भी गए होंगे । आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो whats app, facebook, instagram, व अन्य social media पर जरूर शेयर करें । 

    आपको केसी लगी जानकारी comment बॉक्स में कमेंट कर के जरूर बताये ।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff