Video Ko Audio Banane Wala App Download?


Video Ko Audio Banane
Wala App Download?

Video Ko Audio Banane Wala App Download आज हम आपको वीडियो को ऑडियो बनाने वाले बतायेंगे। अक्सर कई लोग वीडियो सॉन्ग देखते हैं। उनको वीडियो में लगा सॉन्ग पसन्द आ जाता हैं। 

तो उस वीडियो Song का Audio बनाने की कोशिश करते है। उसके लिए Google पर सर्च करते हैं जैसे :- वीडियो का Audio कैसे बनाये.वीडियो का Audio कैसे बनाते है. Video का Audio बनाने वाला App.Video को Audio बनाना हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही Trick लेकर आये है जिस स की मदद से आप आसानी से Video का Audio बना सकेंगे । चलिये जान लेते हैं Video से Audio बनाने वाला App Download के बारे में।

जब भी नया गाना बनता है तो वह Song वीडियो में ही lonch होता हैं .ओर उस वीडियो Song हम अपने फ़ोन के लिए रिंगटोन बनाने के लिए उस Video Song को हमे ऑडियो में बदल ने कि जरूरत पड़ती हैं।

    वीडियो को ऑडियो बनाने के लिए आपको Apps की जरूरत होती हैं. जिन Apps की मदद से हम अपने वीडियो को ऑडियो में आसानी से convert के कर सकते हैं.अगर आपको भी कोई वीडियो में Song पसन्द आया हैं और आप भी उस वीडियो Song को ऑडियो Song में बदलना चाहते हैं । तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाली हैं. क्योकि हम आपको इस पोस्ट में वीडियो को ऑडियो में चेंज करने वाले Apps के बारे में बताने वाले हैं.

     Video se Audio Bnane Wala App Download?


    जब भी हम Youtub पर कोई Song वाला वीडियो देखते हैं, तो उस वीडियो का बैकग्राउंड सॉन्ग हमे पसन्द आ जाता हैं. हम उस Song का आप Audio बनाना चाहते है।

    उस Song को हम Download कर के Audio Song बनाने की कोशिश करते है लेकिन नही बन पता हैं .आज में ऐसा App लेकर आया हु जिस App से आप वीडियो Song को Audio बना पायेंगे.Video To Mp3 Converter App Video से Audio में बनाने में सबसे बढ़िया App है .इसको आप Playstore से Download कर सकते हैं। इस App की Reting Playstor में इसकी रेटिंग 4.1 हैं. इस App को  1milian से ज्यादा लोगों ने Download किया हैं.

     अगर आप भी Video को Audio में चेंज करने के लिए इस App को Download करना चाहते तो हमारे द्वारा दिये गए Download बटन पर Click करके Download कर लीजिए ।

                         Click Hare Download

                                        👇


    इसको आप Google Playstore से भी Download कर सकते हैं. सबसे पहले आप Video To Mp3 Converter को Download करना है. Download करने के बाद Video To Mp3 Converter को ओपन करें.ओपन करने के बाद आप Video To Audio पर Click करें। नीचे स्क्रीन शार्ट में देखें ।

    Video Ko Audio Banane
    Wala App Download

    Video To Audio पर क्लिक करने के बाद आपको वीडियो सलेक्ट करें. वीडियो सलेक्ट करने के बाद Extract Audio पर क्लिक करें.

    Video को Audio कैसे बनाये।

    Extract Audio पर क्लिक करने के बाद आपके सामने Audio बनकर आ जायेगा। नीचे स्क्रीन शॉर्ट देखे ।

    अब आप यहाँ से ओपन करके सुन भी सकते हैं.Share कर सकते हैं. Ringtone Set कर सकते है.File Location पर Click कर के आप अपनी फ़ोन गलेरी में सेव कर सकते हैं।

    Video Song Ko Audio Banane Wala App

    अक्सर कई लोगों को शार्ट वीडियो सुनना देखना पसंद हैं.जब शार्ट वीडियो देखते है तो उस वीडियो में लगा audio सॉन्ग पसन्द आ जाता हैं.तो उस बैकग्राउंड ऑडियो सॉन्ग का वीडियो से ऑडियो बनाने की इच्छा होती है. और डाउनलोड करने के लिए गूगल पर सर्च करते हैं. लेकिन वह ऑडियो song नहीं मिलता हैं.आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है अगर आप भी किसी वीडियो सॉन्ग को ऑडियो सॉन्ग बनाने की कोशिश कर रहे हैं। तो इस पोस्ट को पूरी जरूर पढ़ें.

    Video Song Ko Audio banane के लिये सबसे पहले आपको एक App   Video to Mp3 converter App को Download करें. Download करने के बाद उसको open करें. अगर आप भी Video to Mp 3 Converter को Download करना चाहते है तो हमारे दीए Download बटन पर क्लिक करके Download करले.
                        


    Download करने के बाद open करें ओपन करने के बाद Video to Audio पर क्लिक करें नीचे screen short में देखें।
    Video Song Ko Audio 
    Banane Wala App

    Video to Audio पर click करने के बाद आपके सामने आपकी फ़ोन Gallery के वीडियो खुलकर आ जाएँगे.अब आपको वह वीडियो सलेक्ट कर लेना है । जिसका आप Audio बनाना चाहते हैं video सेलेक्ट करने के बाद convert पर क्लिक करना हैं आप ऊपर स्क्रीन शार्ट देख सकते हैं ।

    जैसे ही आप convert पर क्लिक करेंगे आपके सामने वीडियो का ऑडियो कन्वर्ट हो कर आ जाएगा ।



     आप play करके देख सकते हैं। और किसी को सेंड  कर सकते हैं। 


    इस तरह तरह आप Video Ko Audio Banane Wala App Download कर के Video ko Audio में बना सकते हैं। 

    Video ka Audio Kaise bnaaye?

    हमने आपको ऊपर लेख में Video ko Audio बनाने वाले Apps के बारे में बताया है. जिनकी मदद से आप किसी भी Song Video Audio में चेंज कर सकते है .Video to Mp 3 Converter,Video To Mp3 Converter दोनों Apps सबसे Apps बेस्ट Apps है.मुझे लगता है आपको जरूर  Download करना चाइये ।  जिससे आप बहुत आसानी से Video को Audio में तबदील कर सकते है।

                     अंतिम शब्द last word    

    आप को कैसी लगी यह जानकारी उम्मीद है आपको जरूर पसंद आयी होगी। और अब आप Video को Audio में जरूर कर पायेगें।  इसको share जरूर करें।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff