Zupee Gold App Download

Zupee Gold App डाउनलोड कैसे करें?
Zupee Gold App Download 



Zupee Gold App Download हम इस पोस्ट में zupee Gold App के बारे में वाले हैं. Zupee Gold App डाउनलोड कैसे करें. Zupee Gold App से पैसे कैसे कमाये. Zupee App Gold पर रजिस्टर कैसे करे.Zupee Gold App क्या है.ऐसे ऐसे सवाल कुछ लोगों के मन मे उठते रहते हैं. ओर यही सवाल Google पर सर्च करते हैं. लेकिन उनको सही उत्तर नहीं मिल पाता हैं.

आज की इस पोस्ट में इन्ही सवालों का हल लेकर आये हैं.इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें यह पोस्ट आपके लिये बहुत ही मददगार होने वाली हैं. अगर आप भी घर बेटे पैसा कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें.

आज के इस जमाने में हर इंसान घर बेठे ऑनलाइन पैसा कमाना चाहता है.अगर उन में से आप भी एक हैं और आप भी घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं.तो Zupee Gold App आपके लिए सबसे अच्छा AAp हैं Zupee Gold App से आप पैसा आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं. 

Zupee Gold App से आप पैसा कमा कर आप अपने बैंक अकाउंट में विड्रॉल भी कर सकते हैं अब आपके जानना चाहते होंगे कि इस App से घर बैठे पैसा कैसे कमाये.हम इस पोस्ट के माध्यम से यही बताने वाले हैं तो आप हमारे साथ इस पोस्ट में बने रहे ओर अंत तक जरूर पढ़ें ।


Zupee Gold App डाउनलोड कैसे करें ?

आप Zupee Gold App को डाउनलोड कर के घर बैठकर ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं. Zupee Gold App से। ओर आप Zupee Gold App को Downlod करने के लिए आप इस App को playstore पर खोज रहे है.तो आप की यह खोज व्यर्थ हैं क्योंकि यह App Google playstore पर उपलब्ध नहीं है.

क्योकि Google playstore ने कुछ नियम बना रखे हैं और यह App उन नियमो की पालन नहीं करता हैं. इसलिए Google playstore ने इसको playstore पर इसको इजाजत नहीं दी है वेसे तो आपको playstore ऐसे बहुत से App मिल जाते हैं. लेकिन यह App सबसे भरोसेमंद App है इसको डाउनलोड करने के लिए आप हमारे दिए गये डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं
इस App को आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी download कर सकते है.Download करने के लिए आपको टाइपिंग करना हैं https://www.zupee.com/ टाइपिंग करके सर्च करले उसके बाद आपके सामने Download App का बटन आएगा Download App के बटन पर क्लिक कर देना हैं .अब कुछ टाइम में यह App आपके फ़ोन में Download हो जायेगा.

Download की परिक्रिया को पूरा करने के लिए आपको अपने फ़ोन की setting में जाना हैं unknown source पर क्लिक करके app को परमिशन दे दे ।

फिर आपको अपने फ़ोन के file meneger में जाना हैं। बाद में Download के ऑप्शन में जाना है .ओर install पे क्लिक करके install करें.

उसके बाद zupee Gold App आपके फ़ोन में install हो जायेगा .इस प्रकार आप zupee Gold App Download कर सकते हैं। install कर सकते हैं।

Zupee गोल्ड एप क्या है What is Zupee Gold App?


Zupee गोल्ड ऐप्प एक गेमिंग ऐप्प हैं जिसस पर ऑनलाइन गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं .इस पर कुछ आसान सवालों के जवाब देने होते हैं यह App MPL , Paytm First Games , Winzo, Big Cash, Skill Clash, की तरही एक गेमिंग App है .जिस पर गेम खेलकर रुपये कमा सकते हैं. 

इस ऐप्प को 2018 में लॉन्च किया गया था इस App का नाम सबसे पहले ludo superme Gold रखा गया .बाद में बदलकर इसका नाम Zupee Gold कर दिया गया है.

इस App को सन 2018 में दिलशेर सिंह मल्ही और सिद्धांत सौरभ ने बनाया था। Zupee गोल्ड App एक मल्टीप्लेयर गेम ऐप्प हैं. जिस पर online गेम खेलकर online लाखो रुपये कमा सकते है.ओर इस ऐप्प से अपने online कमाये हुवे रुपये अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Zupee Gold ऐप्प पर रजिस्टर कैसे करें?


Zupee गोल्ड ऐप्प पर रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाईल में zupee गोल्ड ऐप्प को ओपन करेंगे.ओपन करने के बाद में अपना मोबाईल नंबर डालेंगें नीचे screen short में देखें

Zupee गोल्ड एप क्या है
What is Zupee Gold App

मोबाइल नंबर डालने के बाद ओटीपी खुद जनरेट हो जाएगा अगर खुद जनरेट नही होता है तो Get OTP &Continue पर क्लिक कर दे.

OTP जनरेट होने के बाद एक नया पेज ओपन होगा उसमे आपको अपने referral code डालने होंगे.अगर referral code नहीं डालते हैं तो आपको skip पर क्लिक करना है. नीचे स्क्रीन शार्ट देखें।


Zupee Gold App
डाउनलोड कैसे करें

Skip पर क्लिक करने के बाद आपके सामने आपका Game खुलकर आ जाएँगा । अब आप Game खेल सकते हो ।

Zupee Gold ऐप्प से पैसे कैसे कमाये?


Zupee Gold App से पैसे कमाने के लिए आपको इसमे Game खेलने होंगे.ओर Referral करना होंगा इसमे आपसे कुछ सवाल भी पूंछे जाएंगे उन सवालों का जवाब देना हैं

।इसमे आप को गेम खेलना हैं। लूडो गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। और आपके जीते हुवे रूपये J हजार रुपए इकट्ठा हो जाता हैं। 

तो आप बड़ी ही आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।और जैसे ही आप अपने फ्रेंड को रेफेर करते तो वह लोग आपका रेफेर कोड डालकर लॉगिन करता है तो आपको उसके दस रुपये में से आपको 2 रुपये में से आपको 2 रुपये मिल जायेंगे।

जीते हुए पैस निकाल ने के लिए आपको अपने अकाउंट को kyc करवाना जरूर करवाए। kyc करवाने के बाद ही आप अपने जीते हुवे पैसे निकाल सकते हैं।


Zupee Gold App में से पैसे कैसे निकाले


Zupee Gold ऐप्प से पैसे निकालने के लिए सबसे पहले अपने प्रोफाइल वाले ऑप्शन पर क्लिक कीजिए.फिर बाद में प्रोफाइल के नीचे वॉलेट वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.अब आपको अपना जीता हुआ बैलेंस दिखाई देगा उसके सामने आपको उसके सामने आपको विड्रॉ डालने वाला बैलेंस दिखेगा. 

अब आप जितना बैलेंस निकालना चाहते हैं .जैसे 60,250 ,25000,जितना भी हो उतना अपने इसाब से ऐड कीजिए .आप बैलेंस निकालने के लिए दो ऑप्शन मिलेंगे. जैसे एक तो bank account, ओर दूसरा upi id आप अपने इसाब से कोई भी एक ऑप्शन को सेलेक्ट करें.उसके बाद में आपको withrow monny पर क्लिक करना होगा .

आपका बैलेंस अगर आप बैंक सलेक्ट करते हो तो आपके बैंक में आ जाएँगे अगर आप UPI ID सलेक्ट करते हो तो आपके फ़ोन पे में आ जाएँगे । आप बैंक जाकर अपने बैंक अकाउंट से अपना बैलेंस निकाल सकते हो ।.इस तरह आप Zupee Gold में जीता हुआ बैलेंस निकाल सकते हो.


Zupee Gold ऐप्प को रेफर कर के पैसे कैसे कमाये


सबसे पहले आपको अपने Zupee ऐप्प की setting पर क्लिक करना होगा.setting ओपन होने के बाद आपको Refer And Earn का ऑप्शन दिखेगा उस पर आपको क्लिक करना हैं. क्लिक करने के बाद में referral code पर क्लिक करें.

उसके बाद आपको व्हाट्सएप, facebook, instagram, teligram जैसे प्लेटफार्म पर शेयर करना है.आपके share किये गए referral link से कोई भी Zupee Gold ऐप को Dowload करता हैं. तो आपको प्रति referral का 5 रुपये प्राप्त होंगें इस प्रकार आप zupee Gold ऐप्प को rafer कर के पैसे कमा सकते हैं।

Zupee Gold ऐप्प कैसे डाउनलोड करें 


हमने आपको Zupee Gold ऐप्प कैसे डाउनलोड करें.zupee Gold App Download.Zupee Gold App से पैसे कैसे कमाये.Zupee App Gold पर रजिस्टर कैसे करे.

Zupee Gold App क्या है.Zupee Gold App में से पैसे कैसे निकाले.Zupee Gold ऐप्प को रेफर कर के पैसे कैसे कमाये.के बारे में जानकारी दी है. जिससे आप बहुत ही आसानी से zupee Gold ऐप्प से पैसे कमा सकते हो. ओर बनिकाल भी सकते हो बैंक अकाउंट में ट्रांसफ़र भी कर सकते हो.Zupee Gold ऐप को रेफर कर के भी पैसे कमा सकते हो.

लास्ट शब्द last word

हमने आपको Zupee Gold ऐप्प कैसे डाउनलोड करें.zupee Gold App Download.Zupee Gold App से पैसे कैसे कमाये.Zupee App Gold पर रजिस्टर कैसे करे.

Zupee Gold App क्या है.Zupee Gold App में से पैसे कैसे निकाले.Zupee Gold ऐप्प को रेफर कर के पैसे कैसे कमाये.के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में दी है. हमे उम्मीद हैं कि अब आप Zupee Gold ऐप डाउनलोड कर सकते हो और पैसे कमा सकते हो . 

आपको यह जानकारी पसन्द आई है तो आप हमारी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे.उम्मीद है आप जरूर शेयर करेंगे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

fsdff