अपने नाम का बर्थडे सॉन्ग कैसे बनाये ? [ How to make your name birthday song?]

हेलो दोस्तों hindipage. in में आप सभी का हार्दिक स्वागत है ।अगर आप भी अपने नाम या अपने friend, girlfriend,या अपने family मेंबर्स के नाम का birthday song बनाना चाहते हो। और आप से बन नहीं रहा है । 

आप इसकी खोज google पर कर रहे हो। कि अपने नाम का birthday सॉन्ग कैसे बनाये तो आप बिलकुल सही जगह पर आये हो ।आज हम इस पोस्ट के माध्यम से सीखेंगे की अपने नाम का बर्थडे सॉन्ग कैसे बनाये । तो चलिए चलते हैं ।

अपने नाम का बर्थडे सॉन्ग कैसे बनाये? How to make your name birthday song?


 


Friend आज हम आपको बताने वाले है बहुत अच्छी trick के बारे में जिससे आप अपने नाम या अपने friend, girl friend, boyfriend या family members के नाम का birthday सॉन्ग बना सकते हो और हर किसी को भी चौका सकते हो । 

बहुत से लोग चाहते है। कि birthday wish के लिए girlfriend के नाम से birthday सॉन्ग बनाये ओर उसको बेजे जिससे girlfriend को अच्छा लगें ओर वह बहुत ही इम्प्रेस हो।

आज में आपको ऐसी ट्रिक बताने वाला हु जिससे आप birthday सॉन्ग बना सकते हो। वो भी बहुत ही आसानी से आगे बढ़ने से पहले आप से रिक्वेस्ट है कि आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें तब ही आपको समझ मे आयेगा की birthday सॉन्ग कैसे बनायें ।

आप हर किसी के भी नाम का birthday सॉन्ग बना सकते हो friend आपने कभी ना कभी सुना ही होगा किसी के फ़ोन में किसी के भी birthday का सॉन्ग जैसे हैप्पी बर्थडे ललित हैप्पी बर्थडे टू यू ,बहुत से नामो का हैप्पी बर्थडे सॉन्ग सुना होगा । टिक वैसा ही सॉन्ग आज हम बनाना सीखेंगे । 

    Birthday सॉन्ग कैसे बनाये ?


    How to make birthday song hindipage.in पर आज हम लेकर आये है । अपने नाम का या अपने family के किसी भी मेंबर्स के नाम का बर्थडे सॉन्ग बनाने का बहुत आसान तरीका ।

    बर्थडे सॉन्ग बनाने के लिए सबसे पहले अपने फ़ोन का crome browser ओपन करेंगे crome browser ओपन करने के बाद अपने crome का google ओपन करना हैं । और search बार मे लिखना है 1 happy birthday song लिखकर आपको सर्च करना है सर्च करने के बाद आपके सामने नया पेज ओपन हो गा आपको first नंबर की वेबसाइट पर क्लिक करना हैं । नीचे इमेज में देखे ।

    आप चाहे तो हमारी दी गई इस वेबसाइट पर क्लिक करके भी डायरेक्ट पेज पर जा सकते हो । और अपने नाम का बर्थडे सांग बना सकते हो

    Click hare :-




    यहाँ पर आपको click करना है click करने के बाद आपके सामने एक ओर नया interface ओपन होगा उसमे आपको search बॉक्स दिखाई देगा उसमे आपको वह नाम डालना है जिस नाम से आप birthday सॉन्ग बनाना चाहते हो नीचे इमेज में देखे


    यहाँ पर आपको अपना नाम लिखना है जैसे मेने लिखा है और फिर search कर देना हैं । ओर अब आपके सामने एक नया interface खुलकर आयेगा उसमे आपको अपने नाम से releted बहुत सारे नाम दिखाई देंगे उनमे आपका नाम highlite होकर आयेगा नीचे स्क्रीन शार्ट में देखें ।



    इस तरह से आपका नाम हाई लाइट होकर आयेगा आपको उस पर click करना हैं click करने के बाद आप के सामने कुछ option आयेंगे नीचे इमेज में देखें ।


    आप यहाँ से चलाकर कर भी देख सकते हो ओर download भी कर सकते हो जैसे ही आप सॉन्ग चलाने के लिए क्लिक करोगे सॉन्ग चलना स्टार्ट हो जायेगा और आप सुन सखेंगे ।

     download करना हो तो आपको उसी में 3 डॉट बिंदी दिखाई देंगी आपको उन पर क्लिक करना है नीचे स्क्रीन शार्ट देखें क्लिक करने के बाद आपके सामने download का option आ जायेगा आपको उस पर क्लिक कर देना है । 


    अब आपके नाम का बर्थडे सॉन्ग बनकर तैयार है । तो इस तरह से आप अपने नाम का birthday सॉन्ग बना सकते हो ,अपने friend ,या family ,रिलेशनशिप वालो के नाम का हैप्पी birthday सॉन्ग बना सकते हो और उनको सेंड कर सकते हो जिससे वह बहुत ही खुश होगा और उसको बहुत अच्छा लगेगा ।

    यह भी पढ़ें -



    अपने नाम का  Birthday सॉन्ग बनाने वाला एप्प ?

    अभी तक android phone के लिये ऐसा कोई app नहीं बना है जिससे आप अपने या friend के नाम का birthday song बना सखो । हा ऐसे कुछ app playstor में उपलब्ध तो हैं लेकिन वह best apps नहीं है उनसे हम birthday song नही बना सखते हैं । 

    मैने भी बहुत काफी try किया लेकिन नहीं बन पाया playstor पर बहुत सारे apps है लेकिन वह apps ना के बराबर है किसी काम के नही हैं । 

    मैंने आपको अपने नाम का birthday song बनाने की जानकारी हिंदी में दी है आपको कैसी लगी यह जानकारी आपको यह जानकारी अछि लगी तो हमे comment box में comment कर के जरूर बताएं ओर अपने friend, रिस्तेदारों को जरूर share करें ।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff