खुश खबरी अनलिमिटेड डाटा के साथ Airtel लाया दो सस्ते प्लान, मात्र 199 रुपये की कीमत में




दोस्तो अगर आप भी Airtel SIM card यूज करते है.तो आपके लिए खुश खबरी है. क्यों की Airtel ने अपने ब्रांडबेंड ग्राहकों को खुश करने के लिए अभी दो प्लान लॉन्च किया हैं.जो हम आपको आगे बताने वाले हैं. आइए आगे जान लेते हैं. वो प्लान कोन कोन से हैं.
    वह दो प्लान है 199 रुपए का और 399 रुपए का हैं.ये प्लान केवल Airtel Xstream Fiber यूजर्स के लिए ही लॉन्च किए गए हैं जिन्हें Broadband Standby plan के नाम से लॉन्च किया गए हैं. आइए आगे हम आपको बताते हैं.की इन दोनो प्लान के साथ आपको क्या क्या बेनिफिट्स मिलेंगे.आइए जानते है क्या प्लान है

    Airtel 199 Broadband Standby plan में क्या बेनिफिट्स मिलेंगे 

    199 रूपये प्लान में ग्राहकों को 10Mbps की स्पीड के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा ऑफर प्रदान कर रहा है.ग्राहकों को ये प्लान ग्राहकों को ये एंट्री प्लान 5 महीने के लिए लेना हैं.

    इस हिसाब से Airtel यूजर्स को पांच मंहीने के कुल 1174 रुपए और जीएसटी भी चुकानी पड़ेगी.और कंपनी ग्राहक के पास इंस्टॉलेशन के साथ चार्ज के साथ साथ जीएसटी भी लेगी .इस प्लान के साथ ही 500 रूपये के वन टाइम के इंस्टॉलेशन के चार्ज के साथ जीएसटी भी लिया जाएगा.और जो भी ग्राहक इस प्लान को खरीदेगा उसको Airtel कंपनी फ्री राउटर भी भी देगी.

    Airtel 399 Broadband Standby plan में क्या बेनीफिटस देगी

    Airtel company अपने 399 रूपये के प्लान में अपने broadand के साथ भी 10Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा का ऑफर दिया जाता हैं.फ्री वाईफाई राउटर और एक्स्ट्रीम बॉक्स,के साथ 350 से ज्यादा टीवी चैनल देगी.इस प्लान को भी ग्राहक को 5 महीने के लिए ही खरीदना होगा.
    यह भी पढ़ें:-





    यह प्लान आपको इंस्टालेशन चार्ज के साथ साथ जीएसटी देने के साथ 3 हजार रुपए का पड़ेगा.ग्राहकों दोनो प्लानों में Voice,Audio कॉल फ्री मिलेगा. अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती हैं.

    इसके साथ ही Airtel Company यूजर्स को कभी भी अपने प्लान अपने प्लान में अपने डेटा मिलने वाली प्लान स्पीड को अपग्रेड कर सकते है.इसका अर्थ ये है की ग्राहक जब चाहे अपने इसाब से प्लान अपग्रेड अपने प्लान को अपग्रेड कर सकते हैं.

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff