खेत नापने वाला Apps|जमीन नापने वाला ऐप

खेत नापने वाला Apps|जमीन नापने वाला ऐप

खेत नापने वाला ऐप आज के इस समय मे दुनियाभर में ऐसी ऐसी तकनीके ओर ऐसे ऐसे Apps आ  गये है,जिन Apps ने हमारी जिंदगी में काम करने के तरीकों को बदल कर रख दिया है.आज हम ऐसे ही एक App के बारे में बात करेंगे. खेत नापने वाला ऐप के बारे में इंटरनेट पर बहुत से खेत जमीन नापने वाले ऐप मिल जाएंगे

    जिनकी माध्यम से हम आसानी से खेत नाप सकते है.ओर जमीन नाप सकते हैं.आज हम अपने एंड्राइड मोबाइल से जमीन कैसे नापे. इसके बारे में इस लेख में जानकारी प्राप्त करेंगे.अगर आप भी ऐप की मदद से जमीन खेत नापना चाहते है.इस लेख में बताए गए तरीको को फॉलो करते रहे.क्योकि यह लेख आपके लिए उपयोगी साबित होने वाला हैं.


    खेत नापने वाला ऐप डाउनलोड

    सबसे पहले अपने एंड्राइड मोबाइल के प्लेस्टोर को ओपन करके सर्च बार मे Area Calculator For Land लिख कर सर्च करके इसको इनस्टॉल करें. आपके एंड्राइड मोबाइल में ये डाउनलोड हो जाएगा.


    मोबाइल से खेत  कैसे नापे

    अगर आप मोबाइल से खेत नापना चाहते है.तो "Area Calculator For Land" ऐप को Download करने के बाद अपने फ़ोन के Gps को ओपन करके अनुमति दे.आईए हम आपको इस लेख में नीचे समझाते है.

    Movie Download Karne Wala App|movie downloader apps

    Probo एप को डाउनलोड कैसे करें.How to download Probo app.

    Video ko Audio Banane ka App

    Live Cricket Dekhne Wala Apps

    अपने मोबाइल की जीपीएस को ओपन करदे.Area Calculator For Land ऐप को ओपन करें. अब आपको आपका जमीन या खेत आपकी मोबाइल की स्क्रीन पर दिखाई देगा.आप उस पर क्लिक करें. अब आप जितने Area को नापना चाहते हों या जिस भी खेत को नापना चाहते है.उसके एक कोने से मार्क करना शुरू करें. मार्क करने के बाद आप राइट आइकन पर क्लिक करें.

    अब जैसे ही राइट आइकन पर क्लिक करेंगे आपका जीमन का नाप आपके सामने आपकी स्क्रीन पर दिखा देगा.इस तरह से आप अपनी जमीन का नाप मोबाइल से कर सकते हैं. 


    आज के इस लेख में हमने खेत नापने वाला ऐप ,ओर मोबाइल से जमीन कैसे नापे इसके बारे में विस्तार से इस लेख में जानकारी प्राप्त की हैं. आपको यह लेख जरूर पसंद आया है.फ़िर भी आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते है.ओर इस लेख को सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff