499 रुपये में मिलेगा अपनी पसंद का जियो पोस्टपेड नंबर, ऐसे करें अप्लाई


499 रुपये में मिलेगा अपनी पसंद का जियो पोस्टपेड नंबर, ऐसे करें अप्लाई

j
io ने यह सर्विस केवल अपने पोस्टपेड यूजर के लिए ही उपलब्ध की हैं. पोस्टपेड ग्राहक को अपनी मनपसंद के नंबर purchase करने के लिए केवल एक बार 499 रुपए देने होंगे.जिओ ने अपने नए ग्राहकों के लिए नई सर्विस की शुरुआत की है.जिसमे जिओ यूजर्स 499रुपए का भुगतान कर के अपनी मन पसंद का postpaid नंबर purchase कर सकते हैं.

लेकिन यूजर्स को मिलने वाला यह नंबर यूजर्स के पसंद के 4 डिजिट वाले नंबर पर बेस्ड होगा.और केवल यह सुविधा postpaid यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराई गई हैं.जिओ कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर 'Now you get to choose your jio Number 'से माइक्रोसाइट लाइव चलाई गई हैं. 
    जहाँ से जिओ यूजर्स अपनी पसन्द के 4 डिजिट के नंबर बक जिओ से बुक करा सकते हैं.4 डिजिट के मिश्रण वाला नंबर ऑडर बुक करा सकते हैं. अगर आपको पता नही हैं कि कैसे जिओ यूजर अपनी पसंद का नंबर कैसे बुक करें.

    जिओ में अपनी पसंद का नंबर कैसे बुक करें

    जिओ में अपनी पसंद का नंबर बुक करने के लिए सबसे पहले आपको जिओ की ऑफिसियल www.jio.com जाना है.इसके बाद आपको स्टार्ट बटन पर क्लिक करना होगा. फिर आपको अपना वह नंबर डालना है जो आपके पास पहले से मौजूद हैं. मोबाइल नंबर डालकर आपको वेरिफिकेशन करना होगा.फिर आपको अगले पेज पर जाना है.आपको अपनी पसंद के चार अंक ओर आपका नाम और ओर अपने एरिया के पिनकोड डालना हैं.

    इसके बाद आपको कुछ नम्बरों की लिस्ट दिखाई देगी.उनमें से अपनी पसंद का नंबर सलेक्ट कर के आपको 499 रुपये का भुगतान करना होगा.




    भुगतान करने के बाद टेक्स्ट मैसेज द्वारा बुकिंग कोड जनरेट किया जायेगा. जो आपके पास टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से कोड आयेगा. वह कोड आपको जिओ के उस एजेंट को बताना होगा.,जो आपकी सिम डिलीवर करने आएगा.टिक 15 दिनों के बाद आपकी सिम चालू हो जायेगी.

    आपको बता देते है कि यह सर्विस केवल ही केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही शुरू की गई हैं.


    ओर अभी अभी jio कंपनि ने अपना खुद का VR मोबाइल हेडसेट भी लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 1,299 रुपये से शुरू की गई है.ओर इस सेट को jio Dive का नाम दिया गया है. ओर अगर आप इस हेडसेट को purchase करना चाहते है.तो आप इसे jio mart पर ऑडर कर सकते हैं.

    499 रुपये में मिलेगा अपनी पसंद का जियो पोस्टपेड नंबर.


    यह 499 रुपये में  मिलने वाली सर्विस बहुत अच्छी सर्विस है.आप इस सर्विस को अवश्य purchase करने और अपनी पसंद का postpaid Number चुने ओर सर्विस का आनंद उठाये. इसको अपने jio यूज़र्स साथियों में शेयर करे.ताकि वह भी इस सर्विस का लाभ उठा पाये. इस 499 रुपये में मिलने वाली सर्विस का आनंद ले पाए।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff