Jio Ka Customer Care Number kya Hai, what is the customer care number of jio

क्या आप भी Jio Customer Care में बात करना चाहते है.लेकिन आपको पता नही हैं. की Jio Ka Customer Care Number Kya Hai.अक्सर होता क्या है हमें जिओ सिम से कॉल करने में या जिओ सिम नेटवर्क प्रॉब्लम होती है. हमे पता नही होता है कि हो क्या रहा है.जिसके चलते हमे Jio Customer Care में बात करने की जरूरत पड़ती हैं.

लेकिन हमें पता नही होता है कि जियो का Customer केयर नंबर क्या है.अगर आपको पता करना है कि जियो का कस्टमर केयर नंबर क्या हैं. तो हमारे आर्टिकल में आगे बढ़े.हम लेख में आपको बताने वाले है कि जियो का कस्टमर केयर नंबर क्या हैं.


Jio ka Customer Care Number kya hai

Jio Ka Customer Care Number kya Hai, what is the customer care number of jio

दोस्तो कभी कभी हमे Recharge प्लान ,Data प्लान नेटवर्क जैसी समस्याओ के बारे में कम्पलेंट करने व जानकारी लेने के लिए Jio के Customer Care में बात करने की जरूरत होती है. लेकिन हमें ओ पता नही होता कि Jio का Customer Care नंबर क्या हैं.आप सोचते हैं कि Jio के Customer केयर में बात कैसे करें. आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं हम इस लेख में जानेंगे कि Jio का Customer Care नंबर क्या है.

    यहां हम हमारे आर्टिकल में नीचे कुछ नंबर देंगे जिन नंबरों से आप आसानी से Customer Care में बात कर पाएंगे.अगर आपके पास My Jio App है तो आप My Jio App की मदद से भी Jio के Customer Care में बात कर सकते हैं.My Jio App Jio यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध किया गया हैं. हम आपको इस आगे इस लेख में यह भी बताएंगे कि My Jio App की मदद से Customer Care में बात कैसे कर सकते हैं.


    अब आपको Jio के Customer Care में बात करने के Number यहां दे रहे है,जिनसे आप Jio में शिकायत कर सकते हैं.

    Jio समन्धित कोई भी जानकारी लेने के लिए,Recharge, Plan, Jio ki Validity की जानकारी लेने के लिए कॉल कर सकते हैं.साथ ही में Customer Care Toll Free Number भी देंगे.ओर Jio की Email id भी देंगे Email id के माध्यम से भी आप Jio में शिकायत कर सकते है.और रिचार्ज प्लान,वैलिडिटी, की जानकारी प्राप्त कर सकते है.Jio में शिकायत भी कर सकते हैं.चलिए जानते हैं वो नंबर कौनसे हैं.

    Jio Customer Care Number


    Jio में शिकायत करने के लिए कोल करें- 198
    Jio की कोई म भी जानकारी प्राप्त की लिये- 199
    Recharge, Plan, की Validity की जानकारी प्राप्त करने के लिए कॉल करें - 1991

    आप इन सभी नम्बरों के द्वारा अपनी Jio समन्धित समस्या का Customer care में बात करके समाधान करवा सकते है.


    Email Id Care@Jio.com Jio की इस ईमेल Id के माध्यम से भी आप मेल भेजकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

    Jio ke Customer care Toll Free Number kya hai


    Jio ke Customer care Toll Free Number पर भी आप Jio संबंधी कोई जानकारी पाने व Jio में शिकायत के लिए तमाम Recharge Plan, Jio ka net balance व वैलिडिटी की जानकारी की प्राप्त की के लिए Jio ने अपने यूजर्स के लिए टोल फ्री नंबर भी दिया है.जो इस प्रकार है-1800 889 9999

    आप इन टोल फ्री नम्बरों पर बार करके अपनी Jio समन्धित कोई भी समस्या का समाधान करवा सकते है.


    My Jio App Se Jio Customer Care Me Baat Kaise Kare


    अगर आप स्मार्ट फ़ोन यूज़ करते है तो आप My Jio App भी जरूर यूज़ करते होंगे.क्या आपको ये पता है कि My Jio App Se Jio Customer Care Me Baat बात कर सकते है.अगर नही पता है तो कोई बात नहीं इस लेख में  हम बताएंगे की My Jio App Se Jio Customer Care Me Baat Kaise Kare अगर आपने अभी तक My Jio App अभी तक Download नहीं किया हैं. तो Playstore को ओपन करके सर्च बार मे सर्च करके Download कर लीजिए

    यह भी पढ़ें:-





    My Jio App को Download करने के बाद ओपन करना है.अब नीचे थ्री लाइन पर क्लिक करें.जो आप स्क्रीन शार्ट में देख सकते हैं.

    /jio-ka-customer-care-number-kya-hai/

    अब नीचे की तरफ जाकर Jio Care:Help & Support पर क्लिक कर देना है.जो स्क्रीन शॉर्ट में दिखे ।

    /jio-ka-customer-care-number-kya-hai/


    अब आपको कई ऑप्शन दिखेंगे जिसमे Customer Care में बात करने के लिए chat with us पर क्लीक कर लेना है.आगे Screen Short में देखे.

    Jio Ka Customer Care Number kya Hai, what is the customer care number of jio

    Chat with us पर क्लिक करने के बाद अब आप Jio Customer Care के अफसर के द्वारा Jio संबधी कोई भी समस्या का समाधान चाहते हैं.तो चैट करके समस्या का समाधान करवा सकते हैं.


    हमने हमारी Website Hindipage.in के इस लेख में आपको Jio Customer Care Number Kya Hai के बारे में बताया है.हमे आशा है कि हमारा यह लेख पढ़ने के बाद आपको इस लेख की पूरी जानकारी प्राप्त हो गई होगी .ओर आप हमारे इस लेख में दये गये नम्बरों बात करके अपनी समस्या का समाधान करवा सकते हैं. चाहे फिर आप भारत के कोई से भी राज्य में हो.

    उम्मीद है हमारे द्वारा इस लेख में दी गई जानकारी आपको पसंद आई है.अब आपको मालूम हो गया है कि Jio Ka Customer Care Number Kya Hai अब आप भी Customer में बात कर सकते हैं.

    आप हमारे द्वारा लिखे गए इस लेख को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें. ताकि भारत के बाकी लोग भी जान सके कि Jio Ka Customer Care Number kya Hai. इससे उनकी हेल्प हो सकेगी .

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff