Ringtone Banane Wala Apps Download

 

Ringtone Banane Wala Apps Download

Ringtone Banane Wala Apps Download से आप किसी भी गाने की रिंगटोन बनाकर उसे अपने मोबाइल में   Ringtone Set कर सकते है,रिंगटोन लगा सकते हैं।

जैसे कि आप जानते गाना सुनना कीस को पसंद नही है हर एक व्यक्ति गाना सुनता है कई लोग Online Song सुनते है तो कई लोग अपने मोबाइल में Song Download कर के रखते है तो उसे सुनते हैं।

जब आप कोई गाना सुनते है तो आपको उसमे आपको या तो उस गाने के शुरुआती ट्युन या उसके बीच के वर्ड पसन्द आ जाते हैं, तो  आप सोचते है कि इस गाने की शुरूआती ट्युन या गाने के बीच के वर्ड को में अपने फ़ोन की Ringtone कैसे बना हूँ 

     Internet पर उस गाने की Ringtone सर्च करते रहते है ओर इंटरनेट पर आपकक कुछ  गानो की ringtone मिल जाती है और कुछ गानों ringtone नही मिलती है तो आप सर्च करते रहते हैं  कि इस gane  Ki Ringtone Kaise banaye [how to make song ringtone]

     

    अगर आप भी गाने की रिंगटोन बनाने की सोच रहे है तो आपको सोचने की जरूरत नही है,क्योकि आज हम इस आर्टिकल के माध्य से हम आपको  Ringtone Banane Wala Apps Download के बारे में बताएंगे।


    Ringtone Banane Wala Apps Download


    Playstore पर आपको ऐसे बहुत से App मिल जाएंगे जो आपको Ringtone बनाकर देते हैं, ओर उनमें कई Apps को आप Download कर भी लेते है, लेकिन यह App आपको अच्छी तरह से Ringtone बनाकर नही दे पाते है,इसलिए हमने आज इस आर्टिकल में कुछ ऐसे Ringtone Banane वाले Apps लेकर आये है जो आपको आपके अनुसार 100% Ringtone बनाकर देंगे, ओर ये App 100% काम भी करेंगे।





    हम आपको इस आर्टिकल में नीचे Ringtone Maker Apps & Creater Apps, Ringtone Maker Apps,Ringtone Cutter Apps,Ringtone Banane Wala Apps के बारे में जानकारी देने वाले है,हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें तभी आप आसानी से किसी भी गाने को किसी भी Apps से शार्ट cut करके Ringtone बना पायेंगे ओर अपने मोबाइल फ़ोन की Ringtone में लगा पाएंगे।

    Ringdroid [ ringtone banane wala apps download ]

    Ringtone Banane Wala Apps Download


    Ringroid App भी सबसे बेहतरीन Ringtone Banane wala Apps में से एक है,जिसकी मदद से आप अपने Mobile के लिए Ringtone बना सकते हैं, इस App की मदद आप अपने मन पसन्द के गाने को कही से भी cut करके आप अपने फ़ोन के लिए रिंगटोन बनाकर फ़ोन में लगा सकते हैं,

    इस एप्प को 4.2 की Reting मिली है और 65 MB की इसकी Size है,अब तक इसको 1 मिलियन से ज्यादा लोगो ने Download किया है, आप भी इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए हमारे नीचे दी गई Download बटन पर Click करके download कर सकते हैं।


    Ringtone Maker Ringtone Banane Wala App

    Ringtone Banane Ka App


    Ringtone Maker App यह Ringtone बनाने वाला App वाला ऐप्प बहुत ही बढ़िया व शानदार App है इस एप्प से आप एक साथ दो गानों को मिलाकर भी अपने फ़ोन के लिए Ringtone बना सकते हैं,4.3 की इस App की Reting है,5.3 की इसकी Size है,50 Milian से ज्यादा लोगो ने इसको अब तक playstore से Download किया है,

    Ringtone Maker Create Ringtone App Mp3,App Mp4,3Gp, WAV, OGG को ओर AMR File को भी सपोर्ट करता है,इस App की मदद से आप गाने को कही से भी अपने सांग को काटकर Ringtone बना सकते हैं। Ringtone Banane Wala इस App को आप palystore से Download कर सकते हैं, ओर हमारे दिए गए डाउनलोड बटन से भी आप Download कर के अपनी Ringtone बना सकते है।


    RSFX [ Ringtone बनाने का ऐप्प ]

    Ringtone Banane Wala Apps Download


    RSFX App आपके लिए एक फ्री Ringtone बनाकर देने वाला App है,जिसमे आपको Fade -in ओर Fade - Out के इफेक्ट के साथ साथ वॉल्यूम को एडजस्टमेंट का ऑप्शन भी मिलता है जिससे आप वॉल्यूम को कम कर सकते है,ओर वॉल्यूम को बढ़ा भी सकते है,इसमें साथ ही EQ यानी इक्विलाइजर का भी ऑप्शन मिलता है,जो आपके RSFX Ringtone Maker App में ऑडियो में Bass के साथ साथ Treble बुस्ट करने का काम करता है,

    इस App में खुद का फ़ाइल एक्सप्लोरर है इस एप्प में आप किसी भी Mp3 Song का WAV के साथ साथ AMR फ़ाइल भी चुन सकते हैं,इस App की 4.5 की Reting है और इस App की Size 5.3 MB की है ,

    इस App को अब तक 1M से ज्यादा लोगो ने Download किया हैं, यह App आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है,इसको Download करने के लिए हमारे द्वरा दिए गए Download बटन पर क्लिक करके Download कर सकते है ।

    MP3 Cutter and Ringtone Maker[Ringtone Banane Ka App]

    Ringtone Banane Ka Apps Download


    Mp3 Cutter & Ringtone Maker से आप कोई सा भी Music जैसे Tamil, hindi bollywood, rajasthani पसन्द करके ये दुनिया के अनेक Ringtone banane Ka Apps में से best Mp3 cutter apps है, इस App को एक बार जरूर इस्तेमाल करना चाहिए इस एप्प के फीचर्स भी अच्छे है। अपनी पसंद का सांग पसन्द करके आप उसको trim कर के आसानी से अपने फोन के लिए ringtone बनाकर फ़ोन में लगा सकते है।





    इस Mp3 cutter app को अबतक प्लेस्टोर से 100 से ज्यादा मिलियन लोगो ने Download किया है,ओर लोगो ने इसको App को 4.2 रेटिंग दी है 5.2 की इसकी Size है। यह ऐप्प आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है इसको आप हमारे द्वारा दिये गए डाउनलोड बटन से Download करके उपयोग में ले सकते हैं।


    Video To Mp3: Ringtone Converter

    Ringtone Banane Wala Apps Download


    Video To Mp3 Ringtone conveter इस एप्प के द्वारा आप वीडियो के अंदर से गाने को काटकर उसका Mp3 Song बना सकते हैं ,ओर उसका Ringtone बना सकते हैं यह एक Best Ringtone बनाने वाला Apps है। Video To Mp3 एप्प का आप बहुत आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

    अगर आपने पहले कभी इस App का इस्तेमाल नही किया है तो हम आपको बता देते है इस App का इस्तेमाल करके आप अपने पसन्द के गाने की इस Mp3 Ctter App के माध्यम से आप Ringtone बना सकते हैं, ओर अपने Phone में लगा सकते हैं,यह एक बहुत ही बढ़िया App है

    इस Mp3 Cutter App को अब तक Playstore से 50 से ज्यादा मिलियन लोगों ने Download किया है और इस App को रेटिंग 4.5 की मिली है जो बहुत अच्छी है Ringtone Maker Apps की Size 11 Mb की इसकी Size है। इसको आप नीचे दिए गये डाउनलोड बटन से Download कर सकते हैं।



    अंतिम लाइन

    तो दोस्तों आज हमने आपको ringtone बनाने वाला App के बारे में जानकारी साझा की है यह App उन टॉप रिंगटोन बनाने वाला ऐप्स की लिस्ट थी, जो आपको किसी भी mp3 गाने की ringtone बनाकर देते है अगर आपको यह सभी Mobile Ringtone Set Karne Wala Apps की जानकारी पसंद आयी है  इसको social मिडिया पर व अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के को जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी इन बेस्ट Ringtone Banane Wala Apps के बारे में जानकारी पता चल सके।

    अगर आपको इन Ringtone Banane Wala Apps की जानकारी पसन्द आयी है तो हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताए, 

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    fsdff